INDIA
Trending

बड़ी अपडेट,,कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर का हुआ ट्रांसफर..?

CISF constable Kulwinder Kaur, who slapped Kangana Ranaut, transferred to Bengaluru with her husband.

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर की ड्यूटी नहीं लगाई गई है. बल्कि उनके पति का बेंगलुरु ट्रांसफर कर दिया गया है। 

कुलविंदर कौर के खिलाफ विभागीय जांच जारी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली महिला सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के ट्रांसफर से जुड़ी खबरों पर उनके भाई शेर सिंह महिवाल की प्रतिक्रिया आई है।

उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया कि उनकी बहन कुलविंदर कौर के पति का तबादला बेंगलुरु कर दिया गया है।

वे भी सीआईएसएफ में हैं. उनके बच्चे पहले मेरे पास रहते थे, अब वो भी कुलविंदर कौर के पास ही हैं. उन्हें वहां के स्कूल में दाखिला मिल गया है।

शेर सिंह महिवाल ने बताया कि उन्हें बेंगलुरु में कवार्टर मिला है. कुलविंदर कौर वहीं रह रही है. वहीं मामले को लेकर अभी इंक्वायरी चल रही है।

इंक्वायरी के बाद जो भी फैसला आएगा, आपको जानकारी दे दी जाएगी. उनकी बहन कुलविंदर कौर और उनका परिवार सब ठीक है. शेर सिंह महिवाल ने साफ तौर पर कहा कि बहन कुलविंदर कौर माफी बिल्कुल नहीं मांगने वाली।

माफी नाम का कोई शब्द उनके पास नहीं है. जब कंगना रनौत ने अपने बयान को लेकर अभी तक माफी नहीं मांगी तो हमसे से भी माफी की कोई आस ना रखी जाए।

कुलविंदर कौर के बेंगलुरु में ट्रांसफर को लेकर को लेकर सीआईएसएफ की तरफ से भी प्रतिक्रया आई. सीआईएसएफ के अनुसार कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर अभी भी निलंबित है, और उनके खिलाफ विभागीय जांच जारी है. हालांकि, उन्हें उनके अपने पति के साथ बेंगलुरु स्थानांतरित कर दिया गया है, जो सीआईएसएफ में ही हैं।

जानिए क्या था पूरा मामला?

बता दें कि 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मार दिया था।

घटना को लेकर कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बताया था कि उन्हें थप्पड़ मारा गया और गाली दी गई. उन्होंने कहा कि मैं सुरक्षित हूं लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद से चिंतित हूं।

वहीं कुलविंदर कौर का घटना के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो लोगों से बात करती हुई सुनाई दे रही है कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के समय कहा था आंदोलन में शामिल महिलाएं 100-200 रुपये लेकर प्रदर्शन कर रही हैं. उस दौरान उन प्रदर्शनकारियों में मेरी मां भी शामिल थीं।

Related Articles

Back to top button