बॉलीवुड
Trending

बॉलीवुड स्टार के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी,,,गैंगस्टर रोहित गोदारा की हिस्ट्रीशीट....

From firing to murder: History sheet of gangster Rohit Godara.

गैंगस्टर रोहित गोदारा के इस वक्त ब्रिटेन में छिपे होने की आशंका है. उस पर सलमान खान  के घर के बाहर फायरिंग की प्लानिंग का आरोप है. साथ ही राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से भी उसके तार जुड़े हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी में गैंगस्टर रोहित गोदारा का नाम सामने आया है।

गोदारा पर इस गोलीबारी की प्लानिंग करने का आरोप लगा है. वो कथित तौर पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में भी शामिल था।

गोदारा मई 2022 में हुई पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में भी आरोपी है।

सूत्रों के मुताबिक,, राष्ट्रीय जांच एजेंसी पिछले तीन सप्ताह से रोहित गोदारा के बायमेट्रिक से जुड़ी जानकारियों की खोज कर रही है।

गोदारा को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी माना जाता है. वो ब्रिटेन से गिरोह के सभी कामों को संभालता है. एक्सप्रेस ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि अधिकारियों की मदद से NIA गोदारा को ब्रिटेन से भारत डिपोट कराना चाहती है।

फर्जी पासपोर्ट के साथ भाग गया था गोदारा

गैंगस्टर रोहित गोदारा फर्जी पासपोर्ट का सहारा लेकर दिल्ली से दुबई भाग गया था. लॉरेंस बिश्नोई की गिरफ्तारी के बाद NIA ने उससे पूछताछ की थी।

पूछताछ में उसने अपने बिजनेस मॉडल के बारे में बताया था. इसके अनुसार, वो जेल में बंद उत्तर प्रदेश के धनंजय सिंह, हरियाणा के काला जठेरी, राजस्थान के रोहित गोदारा और दिल्ली के रोहित मोई और हाशिम बाबा के साथ काम करता था।

इस बिजनेस मॉडल में वो सुरक्षा देने के बदले पैसे लेते थे और पैसों को आपस में बांटते थे. इसके अलावा अगर वो किसी की जान लेना चाहते थे तो एक-दूसरे को हथियारों के साथ-साथ शूटर भी उपलब्ध कराते थे।

बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान ये भी दावा किया था कि 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में भी उसने खान को निशाना बनाया था।

बिश्नोई समुदाय के लोग काला हिरण को पवित्र मानते हैं. गोदारा बीकानेर का रहने वाला है और हत्या, जबरन वसूली सहित 35 से अधिक आपराधिक मामलों में उसका नाम दर्ज है।

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स ने 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे कई राउंड फायरिंग की थी. दो शूटर बाइक से आए थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए।

दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई. मुंबई पुलिस ने बांद्रा इलाके में स्थित माउंट मेरी के पास से एक बाइक बरामद की है. फॉरेंसिक टीम बाइक की जांच कर रही है।

शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया है कि बाइक पनवेल में रजिस्टर्ड है. पुलिस बाइक मालिक के बारे में पता लगा रही है. पुलिस को आशंका है कि बाइक चोरी की हो सकती है।

सलमान खान का फार्म हाउस भी पनवेल में है. दोनों आरोपी बाइक को माउंट मैरी चर्च के पास छोड़कर ऑटो या किसी अन्य सार्वजनिक वाहन से बांद्रा रेलवे स्टेशन गए थे।

पुलिस ने आंशका जताई है कि वहां से दोनों लोकल ट्रेन पकड़ कर अंधेरी की ओर चले गए. पुलिस को शक है कि दोनों मुंबई शहर से बाहर चले गए हैं।

Related Articles

Back to top button