मुंबई
Trending

सलमान खान की गाड़ी पर हमले का था प्लान,,लॉरेंस गैंग के चार शूटर गिरफ्तार...

Big threat to Salman Khan's security: Four shooters of Lawrence Bishnoi gang arrested.

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। मुंबई पुलिस ने लॉरेंस गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार किया है।

जिनका मकसद सलमान खान की गाड़ी पर हमला करना था। मुंबई पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सलमान खान पर हमला करने की योजना बना रहे हैं।

इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक विशेष टीम का गठन किया। कई दिनों की निगरानी और जांच के बाद पुलिस ने चार शूटरों को गिरफ्तार किया, जो मुंबई में सलमान खान की गतिविधियों पर नजर रख रहे थे।

इन चारों शूटर्स के नाम धनजय सिंह तपे सिंह उर्फ अजय कश्यप, गौरव भाटिया वस्पी खान उर्फ वसीम चिकना और जीशान खान उर्फ जावेद खान है।

ये चारों शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ही सदस्य हैं। गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हमला करने से पहले इन चारों ने सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस और उसके आसपास की जगहों की रेकी की थी। इन्होंने पहले पनवेल फार्म हाउस में हमले की साजिश रची थी।

मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों शूटर्स को Ak 47 सहित कई अन्य हथियार से फायरिंग करने के आदेश दिए गए थे. पुलिस को आरोपियों के मोबाइल से कई वीडियोज भी मिले हैं।

इसके अलावा सलमान खान पर पनवेल में अटैक करने की साजिश के लिए पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार मंगवाने की प्लानिंग की गई थी।

लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम पिछले कुछ सालों से कई आपराधिक गतिविधियों में आ चुका है।

इस गैंग का मुख्य उद्देश्य बड़े लोगों और खासकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को टारगेट करना है।

गैंग का नेता लॉरेंस बिश्नोई पहले भी सलमान खान को धमकी दे चुका है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह पहले से ही पुलिस की नजर में है।

Related Articles

Back to top button