Uncategorized

आचार्य में दिखायी नहीं देंगी काजल अग्रवाल, एडिटिंग में कटा किरदार

दक्षिण भारत के सुपर सितारों में शामिल अभिनेता रामचरण तेजा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म आचार्य को लेकर खासी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। उनकी पिछली प्रदर्शित फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार किया है। आचार्य को लेकर उनकी चर्चा का सबसे बड़ा कारण यह है कि इस फिल्म में वे पहली बार अपने पिता चिरंजीवी के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। आचार्य पिता-पुत्र की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वे एकसाथ काम करते हुए दिखायी देंगे। जाहिर है इन दो वजहों के चलते फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में खासा बज है। इधर, फिल्म में अदाकारा काजल अग्रवाल को भी लोग शादी और बच्चे की खबर के बाद पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने का मन बनाए बैठे थे। हालांकि अदाकारा काजल अग्रवाल के फैंस को अब बड़ा झटका लगने वाला है।
रिलीज से चंद दिन पहले खबर सामने आई है कि अदाकारा काजल अग्रवाल का किरदार इस फिल्म से हटा दिया गया है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद फिल्म निर्देशक कोरताला शिवा ने अपने एक साक्षात्कार में दी है। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट से अदाकारा काजल अग्रवाल के गायब होने की वजह से ऐसी खबरें आई थी कि अदाकारा का किरदार शायद फिल्म से हटा दिया गया है। इस बात को अब खुद निर्देशक ने कंफर्म कर दिया है। उन्होंने बताया है कि दरअसल, काजल अग्रवाल फिल्म में चिरंजीवी के अपोजिट रोमांटिक लीड में थी। साथ ही उनका एक कैमियो किरदार था। फिल्म की शूटिंग के बाद एडिटिंग टेबल पर निर्देशक कोरताला शिवा ने महसूस किया कि उनका किरदार कहानी में खास जरूरी नहीं है। जिसके बाद उन्होंने अदाकारा को अपनी चिंता बताई और काजल अग्रवाल ने इस बात पर अपनी सहमति दे दी। ्र
इधर, साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में खासा बज है कि फिल्म आचार्य में अदाकारा अनुष्का शेट्टी नजर आने वाली है। खबरों के मुताबिक अदाकारा एक कैमियो रोल में दिखेंगी। रिपोट्र्स के मुताबिक अदाकारा पर एक डांस नंबर फिल्माया गया है। जिसे चिरंजीवी के साथ फिल्माया गया है। सुनने में आया है कि मेकर्स ने इस बड़ी खबर को काफी दबा कर रखा है और वो दर्शकों को सिनेमाघरों में एक सरप्राइज देना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button