मुंबई
Trending

मुझे क्या,,मेरा तो यह लास्ट हैं,,शर्मा के बयान से फैंस के बीच मची खलबली...

Rohit Sharma's viral video raises questions, what is its real story?

Rohit Sharma : सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर से बातचीत करते हुए दिख रहे हैं।

रोहित शर्मा आईपीएल 2024 की शुरुआत से ही चर्चाओं में रहे हैं. सीज़न की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था।

रोहित की जगह हार्दिक पांड्या को मुंबई की कमान सौंपी गई थी. हालांकि हार्दिक की कप्तानी मुंबई के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रही।

मुंबई इस सीज़न में एलिमिनेट होने वाली पहली टीम बनी. अब इसी बीच रोहित शर्मा को कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

 

आईपीएल 2024 का 60वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा।

लेकिन इस मैच से पहले मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर बातचीत करते हुए दिखाई दिए. दोनों की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो ने रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस से अलग होने की चर्चाएं तेज़ कर दी हैं. तो आइए जानते हैं कि आखिर वीडियो में रोहित और केकेआर के कोच के बीच क्या बात हुई।

हालांकि इस बातचीत में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस या बाकी किसी भी आईपीएल टीम का नाम नहीं लिया।

वीडियो की शुरुआत में रोहित शर्मा ने कहा, “एक-एक चीज़ बदल रही है. वो उनके ऊपर है, मैं इस पर ध्यान नहीं देता.” हालांकि वीडियो में आवाज़ साफ नहीं आ रही है. इसलिए कुछ बाते समझ में भी नहीं आ रही हैं।

फिर रोहित शर्मा ने आगे कहा, “जो है वो मेरा घर है भाई वो मंदिर है, जो मैंने बनवाया है.” इसके अलावा कई फैंस यह भी दावा कर रहे हैं कि वीडियो की आखिरी लाइन में रोहित शर्मा ने बोला, “मेरा क्या मेरा ता लास्ट है.” हालांकि इस बात को लेकर आवाज़ साफ नहीं है. पिछली भिड़ंत में मुंबई ने गंवाया था मैच।

बता दें कि यह इस सीज़न कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच दूसरा मुकाबला है. इससे पहले दोनों के बीच हुई पहली भिड़ंत में कोलकाता ने मुंबई को 24 रनों से शिकस्त दी थी।

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button