देहरादून
Trending

भाजपा ने कैसे जीती सभी लोकसभा सीटें? मुख्यमंत्री ने दे दिया जवाब..

BJP State Election Management Committee meeting concluded: Five lotus from Devbhoomi, emphasis on strategy for next elections.

देहरादून : लोकसभा चुनाव के लिए गठित भाजपा की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनकी जीत की माला में देवभूमि से पांच कमल देने के संकल्पपूर्ति के साथ ही आगे भी बेहतर करने के संकल्प के साथ संपन्न हो गई।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जनता द्वारा डबल इंजन सरकार को दी गई जिम्मेदारी में हासिल सफलता हमारी जीत का बड़ा कारण बनी है।

प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और धामी सरकार के कार्यों को जनता ने समर्थन दिया है।

उन्होंने पार्टीजनों का आह्वान किया कि जीत के इस क्रम को आगामी चुनावों में भी जारी रखा जाए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और धामी सरकार के कार्यों को जनता ने समर्थन दिया है।

मुख्यमंत्री धामी ने राजपुर रोड स्थित होटल मधुबन में हुई भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं, युवाओं, किसानों और पिछड़ा वर्ग के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है।

राज्य में समान नागरिक संहिता की पहल, जबरन मतांतरण रोकने को सख्त कानून, सख्त नकलरोधी कानून, दंगारोधी कानून समेत अन्य ऐतिहासिक कानून बनाने का आशीर्वाद जनता ने भाजपा को दिया।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक चुनाव में समीकरण बदलते रहते हैं। ऐसे में अपने लिए नई चुनौतियां तय करते हुए हमें लोकसभा चुनाव में जीत से मिली नई ऊर्जा को एकत्र कर आगे भी जीत के क्रम को जारी रखना है।

भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि लोस चुनाव में कम मतदान के बावजूद पिछले चुनावों के 14 लाख के मुकाबले इस बार 12 लाख से अधिक अंतर से पांचों सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है।

उन्होंने कहा कि राज्य की धामी सरकार के कई निर्णय ऐसे हैं, जिन्होंने इतिहास रचा और बाद में वे पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किए गए।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि देवभूमि से पांचों कमल भाजपा को देने के प्रधानमंत्री से किए गए वादे को पूरा करने में हम सफल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि दो दिनों की बैठकों के दौरान जो भी सुझाव आए हैं, उन पर विस्तृत चर्चा कर भविष्य की रणनीति में अमल में लाया जाएगा।

प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने चुनाव प्रबंधन समिति के सभी 38 विभागों की समीक्षा रखी।

Related Articles

Back to top button