INDIA
Trending

बड़ी खबर,, शहजादे को मोदी का अपमान करने में मजा आता,,राहुल गांधी के कांपने वाले बयान पर बोले : प्रधानमंत्री

Prime Minister Narendra Modi hit back at Congress leader Rahul Gandhi's statement.

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कांपने वाले बयान पर कहा कि लोग मेरे साथ हैं. बीजेपी की इस लोकसभा चुनाव में जीत होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (25 अप्रैल, 2024) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कांपने वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को मेरा अपमान करने में मजा आता है।

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के मुरैना में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा, ”इन दिनों कांग्रेस के शहजादे को आए दिन मोदी का अपमान करने में मजा आ रहा है।

वो कुछ भी बोलते जा रहे हैं. इससे कुछ लोग दुखी हैं कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग क्यों किया जा रहा है।

मेरी सबसे विनती है कि कृपया करके आप दुखी मत होइए, गुस्सा मत कीजिए, आपको पता है कि वे नामदार हैं और हम कामदार हैं।

उन्होंने आगे कहा, ”नामदार तो कामदार को सदियों से ऐसे ही गाली देते आए हैं. मेरी प्रार्थना है कि इन नामदारों को कुछ मत कहो।

हम कामदार सहन करने के लिए पैदा हुए हैं. हम सहन भी करेंगे और मां भारती की सेवा भी करेंगे।

 प्रधानमंत्री मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे पूरे देश में बढ़ चढ़कर कह रहे हैं कि अब आपकी संपत्ति का एक्स-रे होगा।

हमारी माताओं-बहनों के पास जो पवित्र स्त्रीधन होता है. कांग्रेस उसे जब्त करके अपनी वोट बैंक मजबूत करने के लिए उसे बांटने की सार्वजनिक घोषणा कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि आज देश कह रहा है कि कांग्रेस की लूट- जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी. साल 2014 में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में लिखा कि धर्म के आधार पर आरक्षण देने के लिए कानून बनाना पड़े तो कानून भी बनाएंगे।

लेकिन 2014 में दलित, OBC और आदिवासी समाज जाग गया और उसके बाद सभी समाजों ने एक होकर कांग्रेस के सपनो को मिट्टी में मिला दिया।

दरअसल, राहुल गांधी ने दावा किया था कि पीएम मोदी डर से कांप रहे हैं।

राहुल ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी हार के डर से कांप रहे हैं. इस कारण वो लगातार एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं. वो जानते हैं कि हिंदुस्तान की जनता समझ गई है कि नरेंद्र मोदी अरबपतियों के नेता हैं, गरीबों के नहीं।

Related Articles

Back to top button