अल्मोड़ा
Trending

बड़ी खबर,, यहाँ कूड़े के ट्रक में लगी भीषण आग,,,झुलसा चालक,,,मची अफरा तफरी...

Fire in truck on Bhimtal Haldwani road, driver injured, traffic affected.

भीमताल हल्द्वानी मार्ग पर भीमताल नगर पालिका के कूड़े के ट्रक में आग लग गई, जिससे ट्रक बीच रोड में बुरी तरह से जलकर खाक हो गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है। बताया जा रहा है कि घटना में कूड़ा गाड़ी का चालक झुलस गया है, जिसे अस्पताल भेजा गया है।

नैनीताल जिले में भीमताल से हल्द्वानी जाने वाले मार्ग में क्योराली गांव के पास भीमताल नगर पालिका के कूड़े के ट्रक में अचानक आग लग गई,अचानक आग लगते ही ट्रक के चालक ने आग बुझाने का प्रयास किया।

लेकिन आग अधिक होने के चलते ट्रक का चालक झुलसकर घायल हो गया। कूड़े के बड़े ट्रक में अचानक आग लगने से इस व्यस्त मार्ग में दोनों तरफ ट्रैफिक रुक गया। ट्रक में लगी आग इतनी विकराल थी कि सड़क के किनारे जंगल को भी अपने चपेट में ले लिया।

बताया जा रहा है कि ये ट्रक हल्द्वानी के गौलापार स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड में कूड़ा फेंककर लौट रहा था।

माना जा रहा है कि ट्रक के फ्यूल टैंक से शुरू हुई आग देखते ही देखते चारों तरफ फैल गई। आग की तेज लपटों को देखकर सभी के होश उड़ गए, आग इतनी तेज थी।

उसकी लपटें जंगल में गिरने लगी, जिससे जंगल में भी आग लग गई। दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है। फिलहाल दमकल विभाग के कर्मचारी आग के कारणों में जुटे हुए हैं।

 

Related Articles

Back to top button