लफ्फाज़ी

GT vs PBKS : रन आउट के बाद पंजाब के गेंदबाज Sandeep Sharma से नाराज हुए Shubman Gill

GT vs PBKS : गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल मंगलवार को आईपीएल 2022 के 48वें मैच में रन आउट होने के बाद पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा से नाराज हो गए। गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल मंगलवार को मुंबई की डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में GT vs PBKS आईपीएल 2022 के मैच 48 में ऋषि धवन के थ्रो से रन आउट होने के बाद पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा से नाराज हो गए।

यह घटना मैच के तीसरे ओवर में हुई जब शुभमन गिल ने गेंद को शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर की ओर खींचा और दूसरे छोर पर छिटक गई। ऋषि धवन ने गेंद को इकट्ठा किया और नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर सीधे स्टंप्स पर मारा। गिल कहीं नहीं था और उसे वापस चलना पड़ा।

आउट होने के बाद गिल मुड़े और गेंदबाज की तरफ देखने लगे।

वह परेशान था क्योंकि उसने सोचा था कि संदीप उसके रास्ते में आ गया था, और उसे उसके चारों ओर दौड़ना पड़ा, लेकिन संदीप अपने फॉलो-थ्रू में बिल्कुल भी नहीं हिला, वह सिर्फ अपनी जमीन पर खड़ा था, इसलिए उसकी गलती नहीं थी। यह सिंगल के लिए एक खराब कॉल था। उन्होंने इस पूरी गेंद को कवर करने के लिए नॉक किया, और फिर बस सेट हो गए।

इससे पहले, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर यहां मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात टाइटंस अपने पिछले पांच मैचों में जीत के साथ 16 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

अपने आखिरी गेम में, उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ छह विकेट से जीत हासिल की। दूसरी ओर, पंजाब किंग्स आठ अंकों के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है, जिसने अपने पिछले पांच मैचों में केवल दो जीत दर्ज की हैं। टीम ने अपने आखिरी गेम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 20 रन से हार दर्ज की थी।

जीटी के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस के दौरान कहा,

‘पहले बल्लेबाजी करने जाना, ऐसा मत सोचो कि ओस बड़ी भूमिका निभाएगी। हमेशा अपने खेल में शीर्ष पर रहना होगा, आत्मसंतुष्ट नहीं हो सकते। बहुत सी चीजें हमारे रास्ते में चली गई हैं, लेकिन यह दूसरी तरफ भी जा सकता था।

मैं अब गेंदबाजी करने के काफी करीब हूं, लेकिन तालिका में अपनी स्थिति को देखते हुए, मैं जल्दबाजी नहीं करना चाहता।” पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस के दौरान कहा, “पहले गेंदबाजी करना चाहता था। 10 में से 8 टॉस हारे हैं। हम अच्छा, आक्रामक क्रिकेट खेल रहे हैं। बस हमने महत्वपूर्ण क्षणों को जब्त नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button