हरिद्वार
Trending

संजय चोपड़ा के संयोजन में वृक्षारोपण यात्रा निकालकर आम जनता को पर्यावरण के प्रति किया जागरूक..

Manoj Garg will keep repeating the resolution of planting a tree in the name of Mother Earth, Mother Bharti.

हरिद्वार : आंतकवादी हमले में उत्तराखंड के पांच वीर सपूत सैनिक शहीदों को शत-शत नमन करते हुए पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा के संयोजन में बिरला चौक से स्वतंत्रता सेनानी पार्क तक वृक्षारोपण यात्रा निकालकर आम जनता को पर्यावरण के प्रति जागरुक करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवाहन पर एक पेड़ धरती माता मां भारती के नाम का शुभारंभ हरिद्वार के प्रथम महापौर मनोज गर्ग द्वारा स्वतंत्रता सेनानी पार्क के प्रांगण में फलदार वृक्ष लगाकर वृक्षारोपण किया।

इस अवसर पर हरिद्वार के प्रथम महापौर मनोज गर्ग ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवाहन पर एक पेड़ धरती माता मां भारती के नाम लगाए जाने के संकल्प को दोहराते हुएआम जनता को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के लिए जन जागरण जारी रहेंगे।

उन्होंने कहा आगामी हरेला पर्व इस वर्ष पर्यावरण के प्रति जागरूकता का एक महाअभियान बनाए जाने पर नवयुवक छात्र छात्राओं को इस मुहिम से जोड़ा जाएगा ताकि नई पीढ़ी पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी को सुनिश्चित कर सके।

इस अवसर पर पूर्ण कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा सार्वजनिक स्थल चौक चौराहे गंगा किनारे इत्यादि क्षेत्रों में वृक्षारोपण की मुहिम आगामी 30 जुलाई तक जारी रहेगी।

उन्होंने कहा सौ हाथ सौ पेड़ लगाए जाने के इस संकल्प को दोहराते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर की धामी पर्यावरण के प्रति अति संवेदनशील है इसीलिए पर्यावरण की जागरूकता की इस मुहिम को सार्थक करने के लिए प्रत्येक वर्ग को आगे लाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सार्थक पहल की जा रही है।

एक पेड़ मां भारती के नाम के संकल्प को दोहराते हुए वृक्षारोपण में सम्मिलित हुए।

सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों में मनीष शर्मा, ओमप्रकाश भाटिया, मोहनलाल ,राजेश खुराना, कुमार सिंह मंडवाल. चंदन रावत जय सिंह बिष्ट, ओमप्रकाश कल्याण,राजेश खुराना, राहुल गुप्ता,अंकित शर्मा,सुमन गुप्ता ,मंजुपाल, सुनीता चौहान आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button