मुंबई
Trending

बड़ी अपडेट,,लॉरेंस बिश्नोई की आएगी शामत! भाई जान फायरिंग केस में ये बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है,, क्राइम ब्रांच...

Preparations to tighten the noose of MCOCA on Lawrence Bishnoi in the firing at Salman Khan's house.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर की गई गोलीबारी मामले में नया खुलासा हुआ है. फायरिंग कराने की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी।

सूत्रों के मुताबिक,, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर की गई गोलीबारी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी में है।

मुंबई क्राइम ब्रांच सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के मामले में लॉरेंस विश्नोई पर मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) लगा सकती है।

क्राइम ब्रांच को जांच के दौरान लॉरेंस विश्नोई के खिलाफ कई सबूत मिले हैं. इसमें सामने आया है कि अनमोल विश्नोई ने पूरी साजिश अपने भाई और गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के कहने पर रची थी।

लॉरेंस विश्नोई इससे पहले भी कई बार सलमान खान को धमकी दे चुका है।

जानकारी के अनुसार,, सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए ली थी।

मामले में दो लोगों विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया जा चुका है।

दोनों ने 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की और फिर मोटरसाइकिल पर बैठकर मौके से भाग गए।

दोनों को 16 अप्रैल को मुंबई और कच्छ पुलिस की संयुक्त टीम ने गुजरात के भुज शहर के पास स्थित एक मंदिर परिसर से पकड़ा था।

कैसे प्लान बनाया गया?

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में ज्वाइंट कमिश्नर लख्मी गौतम ने हाल ही में था कि उनके घर की रेकी एक या दो बार नहीं, बल्कि तीन बार रेकी की थी, जिसके आधार पर अभिनेता के घर के बाहर फायरिंग करने का प्लान बनाया गया।

Related Articles

Back to top button