INDIAउत्तराखण्ड
Trending

बड़ी अपडेट,, मुख्यमंत्री ने तेलंगाना में किया चुनाव प्रचार,,, कांग्रेस को कहा भ्रष्टाचार की जननी...

Chief Minister Pushkar Singh Dhami held a public meeting in Nizamabad district of Telangana, sought votes for BJP candidate Arvind Dharmapuri.

तेलंगाना  : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तेलंगाना के निजामाबाद जिले में पहुंचे, जहां सीएम धामी ने निजामाबाद से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद धर्मपुरी के लिए जनसभा को संबोधित किया।

उत्तराखंड में भले ही लोकसभा चुनाव का शोर थम गया हो, लेकिन यहां के नेताओं का काम अभी खत्म नहीं हुआ है।

खासकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का।

बीजेपी ने सीएम धामी समेत तमाम बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में लगाया है। इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तेलंगाना के निजामाबाद जिले में पहुंचे, जहां सीएम धामी ने निजामाबाद से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद धर्मपुरी के लिए जनसभा को संबोधित किया।

इस रैली के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी वारंगल (तेलंगाना) में रोड शो किया।

सीएम धामी ने निजामाबाद में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा मैं यहां अरविंद धर्मपुरी के लिए वोट मांगने आया हूं।

पीएम मोदी के अगुवाई में आज पूरी दुनिया में हमारे देश का डंका बजा है।

देश का मान और सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। उन्होंने आगे कहा कि आज कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक अटक से लेकर कटक तक उत्तर से लेकर दक्षिण तक और पूरब से लेकर पश्चिम तक भारत एक सूत्र में संगठित होकर विकास के मार्ग पर आगे चल रहा है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। धामी ने कश्मीर से धारा 370 हटाने, तीन तलाक को खत्म करने, राम मंदिर जैसे मुद्दों पर जनता को संबोधित किया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने महिलाओं को सुरक्षा एवं सम्मान के लिए 33 फीसदी आरक्षण, अल्पसंख्यक हिंदुओं को देश की नागरिकता दिलाने को CAA कानून जैसे फैसलों पर भी बात की।

मुख्यमंत्री धामी ने बीआरएस पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के शराब घोटाले के तार बीआरएस से जुड़े हैं।

कोयला, 3जी स्पेक्ट्रम, कालेश्वरम जैसे कई बड़े घोटालों में भी बीआरएस के नेता शामिल हैं।

मुख्यमंत्री ने निजामाबाद की जनता से अपील की कि 13 मई को वोट डालकर भ्रष्टाचारियों, परिवारवाद और तुष्टिकरण से नाता रखने वालों को सबक सिखाएं।

सीएम धामी ने बताया कि उत्तराखंड में उनकी सरकार ने लैंड जिहाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है, वहां पर बीजेपी सरकार ने करीब पांच एकड़ भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया है।

Related Articles

Back to top button