देहरादून
Trending

बड़ी ख़बर,,यहाँ वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त,,,पांच की मौत...

Horrific road accident on Dehradun-Mussoorie road: five killed, one seriously injured.

देहरादून : मसूरी देहरादून मार्ग पर झड़ीपानी चूनाखाला के निकट मसूरी से देहरादून की ओर जा रहा एक वाहन अनंत्रित होकर सड़क से नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरा जिसमें सवार छह लोगों में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया वहीं गंभीर रूप से घायल युवती का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मसूरी पुलिस और फायर सर्विस द्वारा राहत और बचाव कार्य किया गया और घायलों को 108 की मदद से देहरादून चिकित्सालय भेजा गया।

घटना सुबह 5:00 की है जब मसूरी घूमने आए चार युवा और दो युवती झड़ीपानी मार्ग से देहरादून की ओर जा रहे थे कि अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और लगभग 100 मीटर नीचे दूसरी सड़क में जा गिरी हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए इसकी सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाल कर 108 की मदद से देहरादून चिकित्सालय भेजा।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया कि घायलों को देहरादून अस्पताल ले जाया गया जहां पर दो लोगों ने दम तोड़ दिया वहीं मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल युवती का उपचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है और मृतकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button